संबद्ध कार्यक्रम समझौता

प्राक्कथन

हमारे सहयोगी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। हम पूरी कोशिश करते हैं कि आप जिस निष्पक्षता और सम्मान के साथ व्यवहार करें। हम आपसे बस इसी पर विचार करते हैं। हमने आपके साथ निम्नलिखित संबद्ध अनुबंध को ध्यान में रखते हुए लिखा है, साथ ही साथ हमारी कंपनी के अच्छे नाम की रक्षा करने के लिए। इसलिए कृपया हमें अपने साथ रखें क्योंकि हम आपको इस कानूनी औपचारिकता के माध्यम से लेते हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमें बताने में संकोच न करें। हम सीधे-सीधे और ईमानदार संचार में दृढ़ विश्वास रखते हैं। सबसे तेज़ परिणामों के लिए कृपया हमें support@ytpals.zendesk.com पर ईमेल करें।

प्रभावी समझौता

कृपया इस समझौते को पढ़ें।

आप अपने रिकॉर्ड के लिए इस पेज को प्रिंट करें।

यह आपके और YTPALS के बीच एक कानूनी समझौता है (DBA YTPALS.com)

ऑनलाइन आवेदन को सबमिट करने से, आप इसे पढ़ रहे हैं और इस समझौते के नियम और शर्तों को स्वीकार कर रहे हैं और आप इसे हर किसी और हर किसी के लिए कानूनी रूप से लागू करने के लिए तैयार कर रहे हैं।

  1. अवलोकन

इस समझौते में संपूर्ण नियम और शर्तें शामिल हैं जो YTpals.com के संबद्ध कार्यक्रम में आपके सहयोगी बनने पर लागू होती हैं। इस अनुबंध का उद्देश्य HTML को आपकी वेब साइट और YTpals.com वेब साइट के बीच लिंक करने की अनुमति देना है। कृपया ध्यान दें कि इस पूरे समझौते में, "हम," "हम," और "हमारे" YTpals.com को संदर्भित करते हैं, और "आप," "आपके," और "आपके" सहयोगी को संदर्भित करते हैं।

  1. संबद्ध दायित्व

2.1। नामांकन प्रक्रिया शुरू करने के लिए, आप ऑनलाइन आवेदन पूरा करेंगे और जमा करेंगे। तथ्य यह है कि हम आवेदनों को स्वत: स्वीकृति देते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि हम बाद में आपके आवेदन का पुनर्मूल्यांकन नहीं कर सकते हैं। हम अपने विवेकाधिकार पर आपके आवेदन को अस्वीकार कर सकते हैं। यदि हम यह निर्धारित करते हैं कि आपकी साइट हमारे कार्यक्रम के लिए अनुपयुक्त है, तो हम आपके आवेदन को रद्द कर सकते हैं, जिसमें निम्न शामिल हैं:

2.1.1। यौन रूप से स्पष्ट सामग्री को बढ़ावा देता है
2.1.2। हिंसा को बढ़ावा देता है
2.1.3। जाति, लिंग, धर्म, राष्ट्रीयता, विकलांगता, यौन अभिविन्यास, या उम्र के आधार पर भेदभाव को बढ़ावा देता है
2.1.4। अवैध गतिविधियों को बढ़ावा देता है
2.1.5। किसी भी सामग्री को शामिल करता है जो किसी भी कॉपीराइट, ट्रेडमार्क या अन्य बौद्धिक संपदा अधिकारों का उल्लंघन करने या कानून का उल्लंघन करने के लिए दूसरों का उल्लंघन या सहायता करता है
2.1.6। इसके डोमेन नाम में "YTpals" या विविधताएं या गलत वर्तनी शामिल है
2.1.7। अन्यथा किसी भी तरह से गैरकानूनी, हानिकारक, धमकी, बदनामी, अश्लील, उत्पीड़न, या नस्लीय रूप से, जातीय रूप से या अन्यथा हमारे एकमात्र विवेक के लिए आपत्तिजनक है।
2.1.8। ऐसे सॉफ़्टवेयर डाउनलोड शामिल हैं जो संभावित रूप से हमारे प्रोग्राम में अन्य सहयोगी कंपनियों से कमीशन के विविधीकरण को सक्षम करते हैं।
2.1.9। आप अपनी वेबसाइट या किसी अन्य वेबसाइट का निर्माण या डिज़ाइन नहीं कर सकते हैं, जिसे आप संचालित करते हैं, स्पष्ट रूप से या निहित तरीके से जो हमारी वेबसाइट के समान है और न ही अपनी वेबसाइट को ऐसे तरीके से डिज़ाइन करें जिससे ग्राहकों को विश्वास हो कि आप YTpals.com या कोई अन्य संबद्ध व्यवसाय हैं।
2.1.10। कूपन प्रदान करने के उद्देश्य से पूरी तरह से डिजाइन की गई वेबसाइटें हमारे सहबद्ध कार्यक्रम के माध्यम से कमीशन अर्जित करने के योग्य नहीं हैं।
2.1.11। आप अपने द्वारा दिए गए ऑर्डर पर कमीशन अर्जित करने के लिए साइन अप नहीं कर सकते हैं। इस तरह के आदेश देने के माध्यम से अर्जित कोई भी कमीशन जब्त कर लिया जाएगा और इसके परिणामस्वरूप आपके संबद्ध खाते को समाप्त किया जा सकता है।

2.2। YTpals.com के Affiliate Program के सदस्य के रूप में, आपके पास Affiliate Account Manager तक पहुंच होगी। यहां आप हमारे कार्यक्रम के विवरण और पूर्व-प्रकाशित सहबद्ध न्यूज़लेटर्स की समीक्षा करने में सक्षम होंगे, HTML कोड डाउनलोड करें (जो YTpals.com वेब साइट के भीतर वेब पेजों के लिंक प्रदान करता है) और बैनर क्रिएटिव, ब्राउज़ करें और हमारे कूपन और सौदों के लिए ट्रैकिंग कोड प्राप्त करें . आपकी साइट से हमारी साइट पर आने वाले सभी अतिथि विज़िट का सटीक रूप से ट्रैक रखने के लिए, आपको उस HTML कोड का उपयोग करना होगा जो हम प्रत्येक बैनर, टेक्स्ट लिंक, या अन्य संबद्ध लिंक के लिए प्रदान करते हैं जो हम आपको प्रदान करते हैं।

2.3। YTpals.com किसी भी समय, आपके प्लेसमेंट की समीक्षा करने और आपके लिंक के उपयोग को स्वीकृत करने और आपको प्रदान किए गए दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए प्लेसमेंट बदलने या उपयोग करने की आवश्यकता के लिए अधिकार सुरक्षित रखता है।

2.4। आपकी साइट का रखरखाव और अद्यतन आपकी जिम्मेदारी होगी। हम आपकी साइट की निगरानी कर सकते हैं क्योंकि हमें यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि यह अद्यतित है और आपको किसी भी बदलाव के बारे में सूचित करने के लिए जो हमें लगता है कि आपके प्रदर्शन को बढ़ाना चाहिए।

2.5। यह पूरी तरह से आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपनी साइट से संबंधित सभी लागू बौद्धिक संपदा और अन्य कानूनों का पालन करें। आपके पास किसी भी व्यक्ति की कॉपीराइट की गई सामग्री का उपयोग करने की अनुमति होनी चाहिए, चाहे वह लेखन, छवि या कोई अन्य कॉपीराइट कार्य हो। यदि आप किसी अन्य व्यक्ति के कॉपीराइट सामग्री या अन्य बौद्धिक संपदा का उपयोग कानून या किसी तीसरे पक्ष के अधिकारों का उल्लंघन करते हैं, तो हम जिम्मेदार नहीं होंगे (और आप पूरी तरह जिम्मेदार होंगे)।

  1. YTpals.com अधिकार और दायित्व

3.1। हमें यह निर्धारित करने के लिए किसी भी समय आपकी साइट की निगरानी करने का अधिकार है कि क्या आप इस समझौते के नियमों और शर्तों का पालन कर रहे हैं। हम आपको आपकी साइट में किसी भी बदलाव के बारे में सूचित कर सकते हैं जो हमें लगता है कि किया जाना चाहिए, या यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारी वेब साइट के लिए आपके लिंक उचित हैं और आपको किसी भी बदलाव के बारे में सूचित करने के लिए जो हमें लगता है कि किया जाना चाहिए। यदि आप अपनी साइट में वे परिवर्तन नहीं करते हैं जो हमें आवश्यक लगते हैं, तो हम YTpals.com संबद्ध कार्यक्रम में आपकी भागीदारी को समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

3.2। YTpals.com इस समझौते को समाप्त करने और YTpals.com संबद्ध कार्यक्रम में आपकी भागीदारी को तुरंत समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित रखता है और आपको नोटिस दिए बिना आपको YTpals.com संबद्ध कार्यक्रम के उपयोग में धोखाधड़ी करनी चाहिए या आपको किसी भी तरह से इस कार्यक्रम का दुरुपयोग करना चाहिए। यदि इस तरह की धोखाधड़ी या दुर्व्यवहार का पता चलता है, तो YTpals.com ऐसी धोखाधड़ी वाली बिक्री के लिए किसी भी कमीशन के लिए आपके प्रति उत्तरदायी नहीं होगा।

3.3। यह अनुबंध आपके संबद्ध एप्लिकेशन की हमारी स्वीकृति पर शुरू होगा और तब तक जारी रहेगा जब तक कि इसे समाप्त नहीं कर दिया जाता।

  1. समाप्ति

या तो आप या हम किसी भी अन्य पक्ष को लिखित सूचना देकर इस अनुबंध को किसी भी समय, बिना किसी कारण के, समाप्त कर सकते हैं। लिखित सूचना मेल, ईमेल या फैक्स के रूप में हो सकती है। इसके अलावा, यह अनुबंध आपके द्वारा इस समझौते के किसी भी उल्लंघन पर तुरंत समाप्त हो जाएगा।

  1. परिवर्तन

हम अपने विवेकाधिकार से किसी भी समय इस समझौते के किसी भी नियम और शर्तों को संशोधित कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में, आपको ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा। संशोधनों में भुगतान प्रक्रियाओं और YTpals.com के संबद्ध कार्यक्रम नियमों में परिवर्तन शामिल हो सकते हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं हैं। यदि कोई संशोधन आपके लिए अस्वीकार्य है, तो आपके पास इस समझौते को समाप्त करने का एकमात्र विकल्प है। परिवर्तन सूचना या हमारी साइट पर नए समझौते की पोस्टिंग के बाद YTpals.com के संबद्ध कार्यक्रम में आपकी निरंतर भागीदारी परिवर्तनों के प्रति आपकी सहमति का संकेत देगी।

  1. भुगतान

YTpals.com सभी ट्रैकिंग और भुगतान को संभालने के लिए तीसरे पक्ष का उपयोग करता है। तृतीय पक्ष ShareASale.com संबद्ध नेटवर्क है। कृपया नेटवर्क के भुगतान नियमों और शर्तों की समीक्षा करें।

  1. संबद्ध खाता इंटरफ़ेस तक पहुंच

आप एक पासवर्ड बनाएंगे ताकि आप हमारे सुरक्षित सहबद्ध खाता इंटरफ़ेस में प्रवेश कर सकें। वहां से, आप अपनी रिपोर्ट प्राप्त कर सकेंगे जो आपके कारण आयोगों की हमारी गणना का वर्णन करेगी।

  1. पदोन्नति प्रतिबंध

8.1। आप अपनी स्वयं की वेब साइटों को बढ़ावा देने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन स्वाभाविक रूप से कोई भी प्रचार जो YTpals.com का उल्लेख करता है, उसे जनता या प्रेस द्वारा एक संयुक्त प्रयास के रूप में देखा जा सकता है। आपको पता होना चाहिए कि कुछ प्रकार के विज्ञापन हमेशा YTpals.com द्वारा प्रतिबंधित होते हैं। उदाहरण के लिए, आमतौर पर "स्पैमिंग" के रूप में जाना जाने वाला विज्ञापन हमारे लिए अस्वीकार्य है और इससे हमारे नाम को नुकसान हो सकता है। विज्ञापन के अन्य आम तौर पर प्रतिबंधित रूपों में अवांछित वाणिज्यिक ईमेल (यूसीई) का उपयोग, गैर-वाणिज्यिक समाचार समूहों में पोस्टिंग और एक साथ कई समाचार समूहों में क्रॉस-पोस्टिंग शामिल हैं। इसके अलावा, आप किसी भी तरह से विज्ञापन नहीं दे सकते हैं जो प्रभावी रूप से आपकी पहचान, आपके डोमेन नाम, या आपके रिटर्न ईमेल पते को छुपाता है या गलत तरीके से प्रस्तुत करता है। आप YTpals.com को बढ़ावा देने के लिए ग्राहकों को मेलिंग का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक प्राप्तकर्ता पहले से ही आपकी सेवाओं या वेब साइट का ग्राहक या ग्राहक है, और प्राप्तकर्ताओं के पास भविष्य की मेलिंग से खुद को हटाने का विकल्प है। साथ ही, आप YTpals.com को बढ़ावा देने के लिए समाचार समूहों में तब तक पोस्ट कर सकते हैं जब तक समाचार समूह विशेष रूप से व्यावसायिक संदेशों का स्वागत करता है। हर समय, आपको स्पष्ट रूप से खुद को और अपनी वेब साइटों को YTpals.com से स्वतंत्र दिखाना चाहिए। अगर हमारे ध्यान में आता है कि आप स्पैमिंग कर रहे हैं, तो हम इस समझौते को तत्काल समाप्त करने और YTpals.com संबद्ध कार्यक्रम में आपकी भागीदारी के कारण पर विचार करेंगे। यदि इस तरह के अस्वीकार्य विज्ञापन या आग्रह के कारण आपका खाता समाप्त कर दिया जाता है, तो आपके बकाया किसी भी बकाया राशि का भुगतान नहीं किया जाएगा।

8.2। संबद्ध करता है कि अन्य कीवर्ड के बीच या YTpals.com, YTpals, www.YTpals, www.YTpals.com, और/या इनमें से किसी भी गलत वर्तनी या इसी तरह के परिवर्तन जैसे कीवर्ड पर अपने भुगतान-प्रति-क्लिक अभियानों में विशेष रूप से बोली लगाता है - चाहे वह अलग से हो या अन्य खोजशब्दों के संयोजन में - और ऐसे अभियानों से यातायात को हमारी वेबसाइट पर पुनः निर्देशित करने से पहले अपनी वेबसाइट पर निर्देशित न करें, उन्हें ट्रेडमार्क उल्लंघनकर्ता माना जाएगा, और YTpals के संबद्ध कार्यक्रम से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। हम प्रतिबंध से पहले सहयोगी से संपर्क करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हालांकि, हम किसी भी ट्रेडमार्क उल्लंघनकर्ता को बिना किसी पूर्व सूचना के और इस तरह के पीपीसी बिडिंग व्यवहार की पहली घटना पर हमारे सहयोगी कार्यक्रम से निष्कासित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

8.3। जब तक संभावितों की जानकारी वास्तविक और सत्य है, और ये वैध लीड हैं (यानी YTpals की सेवा में ईमानदारी से रुचि रखते हैं) तब तक संबद्धों को संभावित की जानकारी को लीड फॉर्म में दर्ज करने से प्रतिबंधित नहीं किया जाता है।

8.4। Affiliate किसी भी तथाकथित "इंटरस्टीशियल्स," "पैरासाइटवेयर™," "पैरासिटिक मार्केटिंग," "शॉपिंग असिस्टेंस एप्लिकेशन," "टूलबार इंस्टालेशन और/या ऐड-ऑन," "शॉपिंग वॉलेट" या "भ्रामक पॉप-अप और /या पॉप-अंडर” उपभोक्ताओं को उस समय से जब तक उपभोक्ता किसी योग्य लिंक पर क्लिक करता है जब तक कि उपभोक्ता पूरी तरह से YTpals की साइट से बाहर नहीं निकल जाता है (यानी, हमारी साइट का कोई पृष्ठ या YTpals.com की सामग्री या ब्रांडिंग अंत में दिखाई नहीं देता है) -उपयोगकर्ता की स्क्रीन)। जैसा कि यहाँ प्रयोग किया गया है a. "पैरासाइटवेयर ™" और "पैरासिटिक मार्केटिंग" का मतलब एक ऐसा एप्लिकेशन होगा जो (ए) आकस्मिक या प्रत्यक्ष इरादे से सहबद्ध और गैर संबद्ध कमीशन ट्रैकिंग कुकीज़ के ओवरराइटिंग का कारण बनता है, जो किसी ग्राहक द्वारा शुरू किए गए वेब पेज पर योग्य लिंक पर क्लिक करने के अलावा किसी अन्य माध्यम से होता है। या ईमेल; (बी) एक इंस्टॉल किए गए सॉफ़्टवेयर के माध्यम से ट्रैफ़िक को पुनर्निर्देशित करने के लिए खोजों को रोकता है, जिससे पॉप अप, कमीशन ट्रैकिंग कुकीज़ लगाई जाती हैं या अन्य कमीशन ट्रैकिंग कुकीज़ को अधिलेखित किया जाता है जहाँ उपयोगकर्ता सामान्य परिस्थितियों में एक ही गंतव्य पर पहुँच जाता है। खोज द्वारा दिए गए परिणाम (खोज इंजन Google, MSN, Yahoo, Overture, AltaVista, Hotbot और समान खोज या निर्देशिका इंजन हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं); (c) YTpals साइट को IFrames, छिपे हुए लिंक और YTpals.com की साइट खोलने वाले स्वचालित पॉप अप में लोड करके कमीशन ट्रैकिंग कुकीज़ सेट करें; (डी) प्रासंगिक विपणन के उद्देश्य से, उन वेब साइटों के अलावा अन्य वेब साइटों पर पाठ को लक्षित करता है, जिन पर एप्लिकेशन स्वामी का 100% स्वामित्व है; (ई) संबद्ध बैनरों की दृश्यता को हटाता है, प्रतिस्थापित करता है या किसी अन्य बैनर के साथ ब्लॉक करता है, सिवाय इसके कि वे वेब साइट्स पर हैं जो एप्लिकेशन के स्वामी के 100% स्वामित्व में हैं।

  1. लाइसेंस प्रदान करना

9.1। हम आपको एक गैर-अनन्य, गैर-हस्तांतरणीय, प्रतिसंहरणीय अधिकार प्रदान करते हैं (i) केवल इस समझौते की शर्तों के अनुसार HTML लिंक के माध्यम से हमारी साइट तक पहुंचें और (ii) केवल ऐसे लिंक के संबंध में, हमारे लोगो का उपयोग करने के लिए, व्यापार नाम, ट्रेडमार्क, और समान पहचान सामग्री (सामूहिक रूप से, "लाइसेंस सामग्री") जो हम आपको प्रदान करते हैं या ऐसे उद्देश्य के लिए अधिकृत करते हैं। आप केवल उस हद तक लाइसेंस प्राप्त सामग्री का उपयोग करने के हकदार हैं, जिस हद तक आप YTpals.com के संबद्ध कार्यक्रम के अच्छे सदस्य हैं। आप सहमत हैं कि लाइसेंस प्राप्त सामग्री के सभी उपयोग YTpals.com की ओर से होंगे और इससे जुड़ी भलाई YTpals.com के एकमात्र लाभ के लिए लागू होगी।

9.2। प्रत्येक पार्टी किसी भी तरह से दूसरे के स्वामित्व वाली सामग्रियों का उपयोग करने से सहमत नहीं है जो कि निराशाजनक, भ्रामक, अश्लील है या अन्यथा पार्टी को नकारात्मक प्रकाश में चित्रित करता है। प्रत्येक पार्टी इस लाइसेंस द्वारा कवर की गई स्वामित्व वाली सामग्रियों में अपने सभी संबंधित अधिकारों को सुरक्षित रखती है। इस समझौते में दिए गए लाइसेंस के अलावा, प्रत्येक पक्ष अपने संबंधित अधिकारों के लिए सभी अधिकार, शीर्षक, और ब्याज को बरकरार रखता है और कोई अधिकार, शीर्षक या ब्याज दूसरे को हस्तांतरित नहीं किया जाता है।

  1. डिस्क्लेमर

YTPALS.com YTPALS.com सेवा और वेब साइट या उसमें प्रदान किए जाने वाले उत्पादों या सेवाओं के संबंध में कोई स्पष्ट या निहित प्रतिनिधित्व या वारंटी नहीं देता है, YTPALS.com की क्षमता, किसी विशेष उद्देश्य के लिए उपयुक्तता, और गैर-उल्लंघन की कोई भी निहित वारंटी स्पष्ट रूप से अस्वीकार की जाती है और छोड़ा गया। इसके अलावा, हम कोई प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं कि हमारी साइट का संचालन निर्बाध या त्रुटि मुक्त होगा, और हम किसी भी रुकावट या त्रुटि के परिणाम के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

  1. अभ्यावेदन और वारंटी

आप का प्रतिनिधित्व करते हैं और वारंट है कि:

11.1। यह अनुबंध आपके द्वारा विधिवत और वैध रूप से निष्पादित और वितरित किया गया है और आपकी कानूनी, वैध और बाध्यकारी बाध्यता का गठन करता है, जो आपके शर्तों के अनुसार आपके खिलाफ लागू करने योग्य है;

11.2। आपके पास इस समझौते के नियमों और शर्तों से प्रवेश करने और किसी भी अन्य पार्टी की स्वीकृति या सहमति के बिना, इस समझौते के तहत अपने दायित्वों को पूरा करने का पूर्ण अधिकार, शक्ति और अधिकार है;

11.3। इस अनुबंध में हमारे पास दिए गए अधिकारों के लिए आपके पास पर्याप्त अधिकार, शीर्षक और रुचि है।

  1. दायित्व की सीमाएं

हम किसी भी अनुबंध, लापरवाही, टोर्ट, सख्त देयता या अन्य कानूनी या न्यायसंगत सिद्धांत के तहत किसी भी अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, परिणामी, विशेष या अनुकरणीय नुकसान के लिए इस समझौते के किसी भी विषय के संबंध में आपके लिए उत्तरदायी नहीं होंगे (सहित, बिना सीमा के, राजस्व या सद्भावना की हानि या प्रत्याशित लाभ या खोया हुआ व्यवसाय), भले ही हमें इस तरह के नुकसान की संभावना की सलाह दी गई हो। इसके अलावा, इस समझौते में निहित कुछ भी विपरीत होने के बावजूद, किसी भी घटना में YTPALS.com का आपके प्रति संचयी उत्तरदायित्व नहीं होगा, जो इस समझौते से उत्पन्न या उससे संबंधित है, चाहे वह अनुबंध, लापरवाही, सख्त देयता, अपकृत्य या अन्य कानूनी या समान सिद्धांत पर आधारित हो इस समझौते के तहत आपको दिए गए कुल कमीशन शुल्क से अधिक।

  1. क्षतिपूर्ति

आप किसी भी और सभी दावों, कार्यों, मांगों, देनदारियों के खिलाफ YTpals.com, और इसकी सहायक कंपनियों और सहयोगियों, और उनके निदेशकों, अधिकारियों, कर्मचारियों, एजेंटों, शेयरधारकों, भागीदारों, सदस्यों और अन्य मालिकों को क्षतिपूर्ति करने और हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। नुकसान, क्षति, निर्णय, निपटान, लागत, और व्यय (उचित वकीलों की फीस सहित) (कोई भी या सभी पूर्वगामी इसके बाद "नुकसान" के रूप में संदर्भित) इस तरह के नुकसान (या उसके संबंध में कार्रवाई) से उत्पन्न होते हैं या हैं (i) किसी भी दावे के आधार पर कि संबद्ध ट्रेडमार्क का हमारा उपयोग किसी ट्रेडमार्क, व्यापार नाम, सेवा चिह्न, कॉपीराइट, लाइसेंस, बौद्धिक संपदा, या किसी तीसरे पक्ष के अन्य स्वामित्व अधिकार का उल्लंघन करता है, (ii) किसी प्रतिनिधित्व की कोई गलत बयानी या यहां आपके द्वारा किए गए अनुबंध और समझौते की वारंटी या उल्लंघन, या (iii) आपकी साइट से संबंधित कोई भी दावा, जिसमें बिना किसी सीमा के, सामग्री हमारे लिए जिम्मेदार नहीं है।

  1. गोपनीयता

बातचीत के दौरान एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष को बताई गई किसी भी व्यावसायिक, तकनीकी, वित्तीय और ग्राहक जानकारी तक सीमित नहीं है, लेकिन इस समझौते के प्रभावी कार्यकाल, जिसे "गोपनीय" के रूप में चिह्नित किया गया है, सहित, सभी गोपनीय जानकारी एकमात्र संपत्ति रहेगी खुलासा करने वाली पार्टी का, और प्रत्येक पार्टी विश्वास में रखेगी और खुलासा करने वाली पार्टी की लिखित अनुमति के बिना दूसरे पक्ष की ऐसी मालिकाना जानकारी का उपयोग या खुलासा नहीं करेगी।

  1. कई तरह का

15.1। आप सहमत हैं कि आप एक स्वतंत्र ठेकेदार हैं, और इस समझौते में कुछ भी आपके और YTpals.com के बीच कोई साझेदारी, संयुक्त उद्यम, एजेंसी, फ्रेंचाइजी, बिक्री प्रतिनिधि या रोजगार संबंध नहीं बनाएगा। आपको हमारी ओर से कोई प्रस्ताव या अभ्यावेदन देने या स्वीकार करने का कोई अधिकार नहीं होगा। आप कोई बयान नहीं देंगे, चाहे आपकी साइट पर या आपकी किसी अन्य साइट पर या अन्यथा, जो इस खंड में किसी भी चीज का यथोचित खंडन करे।

15.2। इस समझौते के तहत कोई भी पार्टी अपने अधिकारों या दायित्वों को किसी भी पार्टी को नहीं सौंप सकती है, सिवाय एक पार्टी के जो किसी तीसरे पक्ष के सभी व्यवसाय या संपत्ति को प्राप्त करता है।

15.3। इस समझौते को न्यू यॉर्क राज्य के कानूनों के अनुसार शासित और व्याख्यायित किया जाएगा, इसके लिए कानूनों और सिद्धांतों के टकराव की परवाह किए बिना।

15.4। आप इस समझौते के किसी भी प्रावधान को तब तक संशोधित या माफ नहीं कर सकते जब तक कि दोनों पक्षों द्वारा लिखित और हस्ताक्षरित न हों।

15.5। यह समझौता हमारे और आपके बीच संपूर्ण समझौते का प्रतिनिधित्व करता है, और सभी पूर्ववर्ती समझौतों और पार्टियों, मौखिक या लिखित के संचार को प्रभावित करेगा।

15.6। इस समझौते में शामिल शीर्षक और शीर्षक केवल सुविधा के लिए शामिल हैं, और इस अनुबंध की शर्तों को सीमित या अन्यथा प्रभावित नहीं करेगा।

15.7। यदि इस समझौते के किसी प्रावधान को अमान्य या अप्रवर्तनीय माना जाता है, तो उस प्रावधान को समाप्त कर दिया जाएगा या आवश्यक न्यूनतम सीमा तक सीमित कर दिया जाएगा, जैसे कि पार्टियों का इरादा प्रभावित होता है, और इस समझौते के शेष हिस्से में पूर्ण बल और प्रभाव होगा।

 

यह दस्तावेज़ अंतिम बार 2, 2022 पर अपडेट किया गया था

किसी में खरीदी
पूर्व