वापसी नीति

हम गैर मूर्त वस्तुओं की पेशकश करते हैं। एक ग्राहक के रूप में, आप हमारी साइट पर किसी भी उत्पाद / सेवा को खरीदने के लिए इसे समझने के लिए जिम्मेदार हैं।

ग्राहक समर्थन से संपर्क

99% समस्याओं को एक साधारण ईमेल से हल किया जा सकता है। हम अनुरोध करते हैं कि आप हमारे उपयोग से हमारे पास पहुंचें संपर्क करें पृष्ठ। हमारा ग्राहक सेवा विभाग आपकी चिंता और समाधान की समीक्षा के साथ 24-72 (आमतौर पर 24 घंटे से कम) के भीतर आपको वापस मिलेगा।

योग्य वापसी अनुरोध

● उत्पाद / सेवा की गैर-डिलीवरी:

कुछ मामलों में प्रक्रिया का समय धीमा होता है, और आपके आदेश को समाप्त होने में थोड़ा अधिक समय लगता है। इस मामले में, हम सहायता के लिए हमसे संपर्क करने की सलाह देते हैं। ऑर्डर न देने से 7 दिनों के भीतर गैर-डिलीवरी के लिए दावे हमारे ग्राहक सेवा विभाग को लिखित रूप में प्रस्तुत किए जाने चाहिए।

● उत्पाद के रूप में वर्णित नहीं:

ऐसे मुद्दों को हमारे ग्राहक सेवा विभाग को 7 दिनों के भीतर खरीद की तारीख से सूचित किया जाना चाहिए। स्पष्ट प्रमाण यह साबित करना होगा कि खरीदी गई उत्पाद / सेवा वेबसाइट पर वर्णित नहीं है। शिकायतें जो केवल ग्राहक की झूठी उम्मीदों या इच्छाओं पर आधारित होती हैं, उन्हें सम्मानित नहीं किया जाता है।

● सदस्यता रद्द करने की नीति:

जब आप एंटरप्राइज, एलीट या सेलिब्रिटी सदस्यता खरीदते हैं, तो आपको प्रत्येक महीने के उसी दिन स्वचालित रूप से बिल भेजा जाएगा। यदि कुछ बिंदु पर आपको अपनी YTpals सदस्यता की आवश्यकता नहीं है, तो हमें हमारे माध्यम से एक संदेश भेजें संपर्क करें पृष्ठ और हम आपके खाते को आपके वर्तमान महीने की सदस्यता के अंत में समाप्त करने के लिए सेट करेंगे। किसी भी समय अपनी सदस्यता रद्द करने के लिए आपका स्वागत है। यदि उदाहरण के लिए, आपने सितंबर 23rd पर सदस्यता ली है, लेकिन हमें अपने खाते को रद्द करने के बारे में कुछ सप्ताह बाद अक्टूबर 10th पर लिखें, तो हम आपका खाता अक्टूबर 23rd पर रद्द करने के लिए सेट करेंगे, जो आपके वर्तमान महीने की सदस्यता का अंत होगा। यदि आप तत्काल रद्द करना पसंद करते हैं, तो बस हमें बताएं और हम आपके लिए भी ऐसा कर सकते हैं। आप किसी भी समय के लिए सदस्यता लेने के लिए बाध्य नहीं हैं, लेकिन आपको रद्द करने के लिए तैयार होने पर हमें लिखना होगा। फिर हम इसे संभाल लेंगे और आपको एक पुष्टिकरण संदेश भेजेंगे।

● सदस्यता वापसी नीति:

यदि आप सदस्यता योजना खरीदते हैं और किसी भी कारण से सेवा से नाखुश हैं, तो कृपया अपनी सदस्यता भुगतान तिथि के 7 दिनों के भीतर हमसे संपर्क करें और हम आपकी सदस्यता को पूरी तरह से वापस कर देंगे और रद्द कर देंगे। यदि आप अपनी सदस्यता के भुगतान के बाद 7 से अधिक दिनों में हमसे संपर्क करते हैं और धनवापसी का अनुरोध करते हैं, तो हमारी टीम आपके खाते की समीक्षा करेगी और यदि हम उपयुक्त हैं, तो आपके आदेश को पूरी तरह से वापस कर देंगे। पिछले 7 दिन, आप धनवापसी के हकदार नहीं हैं।

संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध

हम अपने उत्पादों के पीछे खड़े हैं और आज उच्चतम गुणवत्ता वाली सोशल मीडिया सगाई सेवाओं को ऑनलाइन देने में गर्व महसूस करते हैं। हम हमेशा धनवापसी की पेशकश नहीं कर सकते, लेकिन अगर 7 दिनों के भीतर आप अपने आदेश से नाखुश हैं संपर्क करें और हम आपकी चिंताओं का समाधान पाएंगे।

किसी में खरीदी
पूर्व