सेवा की शर्तें

वापसी और सदस्यता रद्द करने की नीति

हमारे देखें वापसी नीति रिफंड पर विवरण के लिए पेज, साथ ही अपनी सदस्यता रद्द करना।

हम क्या जानकारी एकत्रित करते हैं?

जब आप हमारे समाचार पत्र की सदस्यता लेते हैं तो हम आपसे जानकारी एकत्र करते हैं।

जब हमारी साइट पर आदेश या पंजीकरण करना, उचित हो, तो आपको अपना ई-मेल पता या क्रेडिट कार्ड जानकारी दर्ज करने के लिए कहा जा सकता है।

क्या हम आपकी जानकारी का उपयोग करते हैं?

हम आप से एकत्र जानकारी की किसी भी निम्न तरीकों में से एक में इस्तेमाल किया जा सकता है:

- लेन-देन की प्रक्रिया के लिए

आपकी जानकारी, चाहे वह सार्वजनिक हो या निजी, किसी भी कारण से किसी अन्य कंपनी को बेची, बेची, हस्तांतरित या हस्तांतरित नहीं की जाएगी, जो आपकी सहमति के बिना खरीदी गई उत्पाद या सेवा देने के व्यक्त उद्देश्य के अलावा हो।

- आवधिक ईमेल भेजने के लिए

आपके द्वारा प्रदान किया गया ईमेल पता आपको जानकारी भेजने, पूछताछ का जवाब देने और / या अन्य अनुरोधों या प्रश्नों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

हम आपकी जानकारी की रक्षा कैसे करते हैं?

जब आप कोई आदेश देते हैं तो हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा बनाए रखने के लिए कई प्रकार के सुरक्षा उपायों को लागू करते हैं

हम एक सुरक्षित सर्वर का उपयोग ऑफर करते हैं। सभी आपूर्ति की गई संवेदनशील / क्रेडिट जानकारी सिक्योर सॉकेट लेयर (एसएसएल) तकनीक के माध्यम से प्रेषित की जाती है और फिर हमारे भुगतान गेटवे प्रदाताओं डेटाबेस में एन्क्रिप्ट की जाती है, जो केवल उन सिस्टमों के विशेष पहुंच अधिकारों के साथ अधिकृत हैं, और जानकारी को गोपनीय रखने की आवश्यकता होती है।

लेनदेन के बाद, आपकी निजी जानकारी (क्रेडिट कार्ड, सामाजिक सुरक्षा संख्या, वित्तीय, आदि) हमारे सर्वर पर संग्रहीत नहीं की जाएगी।

हम कुकीज़ का उपयोग करते हैं?

हां (कुकीज़ छोटी फाइलें हैं जो एक साइट या इसके सेवा प्रदाता आपके वेब ब्राउज़र (यदि आप अनुमति देते हैं) के माध्यम से आपके कंप्यूटर पर हार्ड ड्राइव को स्थानांतरित करती हैं जो साइटों या सेवा प्रदाताओं को आपके ब्राउज़र को पहचानने और कुछ जानकारी को पकड़ने और याद रखने में सक्षम बनाती हैं।

हम हमें अपने शॉपिंग कार्ट में वस्तुओं को याद करने और प्रक्रिया में मदद करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करें, समझते हैं और भविष्य के लिए आपकी वरीयताओं को बचाने के लिए और हम भविष्य में बेहतर साइट अनुभव और उपकरणों की पेशकश कर सकते हैं ताकि साइट आवागमन और साइट बातचीत के बारे में कुल डेटा संकलन.

सभी व्यावसायिक और / या एंटरप्राइज़ और / या वीआईपी खरीद वापसी के हकदार नहीं हैं, सख्ती से लागू किया गया है। यह तत्काल ऑनलाइन सेवा होने के कारण है। हमारा भुगतान प्रोसेसर 100% सुरक्षित और कानूनी है, और खरीदारी के समय ग्राहकों की सहमति के बिना कोई शुल्क नहीं लिया जाना चाहिए।

हमारे पास सिस्टम का दुरुपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं को YTpals सेवा को अस्वीकार करने का अधिकार है

क्या हम बाहर के दलों को किसी भी जानकारी का खुलासा?

हम बेचते हैं, व्यापार नहीं करते हैं, या अन्यथा बाहर अपने व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी पार्टियों को हस्तांतरण. इस पर भरोसा तीसरे पक्ष जो हमें हमारी वेबसाइट के संचालन, हमारे कारोबार का संचालन, या आप सर्विसिंग में सहायता, इतने लंबे समय के रूप में उन पार्टियों के लिए इस जानकारी को गोपनीय रखने के लिए सहमत शामिल नहीं है. हम भी आपकी जानकारी के रिलीज जब हम विश्वास है कि रिहाई के लिए कानून का पालन करने के लिए उपयुक्त है, हमारी साइट नीतियों को लागू करने के लिए, या हमारा या दूसरों के अधिकारों, संपत्ति, या सुरक्षा की रक्षा. हालांकि, गैर व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य आगंतुक सूचना के विपणन, विज्ञापन, या अन्य उपयोगों के लिए अन्य दलों के लिए प्रदान किया जा सकता है.

तीसरे पक्ष के लिंक

कभी-कभी, हमारे विवेक पर, हम हमारी वेबसाइट पर तीसरे पक्ष के उत्पादों या सेवाओं को शामिल या प्रस्तुत कर सकते हैं। ये तृतीय पक्ष साइटें अलग और स्वतंत्र गोपनीयता नीतियां हैं इसलिए इन लिंक्ड साइटों की सामग्री और गतिविधियों के लिए हमारे पास कोई ज़िम्मेदारी या देयता नहीं है। बहरहाल, हम हमारी साइट की अखंडता की रक्षा करना और इन साइटों के बारे में कोई भी प्रतिक्रियाओं का स्वागत करते हैं।

ऑनलाइन नीति

यह ऑनलाइन सेवा की शर्तें केवल हमारी वेबसाइट के माध्यम से एकत्र की गई जानकारी पर लागू होती हैं, न कि ऑफ़लाइन एकत्र की गई जानकारी पर।

आपकी सहमति

हमारी साइट का उपयोग करके, आप हमारी ऑनलाइन सेवा की शर्तों पर सहमति देते हैं।

हमारी सेवा की शर्तों में परिवर्तन

यदि हम अपनी सेवा की शर्तों को बदलने का निर्णय लेते हैं, तो हम इस पृष्ठ पर उन परिवर्तनों को पोस्ट करेंगे।

किसी में खरीदी
पूर्व