अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

यहां हमारे सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर दिए गए हैं। यदि आपको यहाँ कोई उत्तर नहीं मिलता है, तो हमें एक ईमेल भेजें।

  • जब आप YTpals पर जाते हैं, तो शीर्ष शीर्ष लेख मेनू में "लॉगिन / रजिस्टर" लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर आपको अपने Google (YouTube) खाते में लॉग इन करना होगा। एक बार जब आप अपने खाते में प्रवेश कर जाते हैं, तो बस ऐप की अनुमति को स्वीकार करें और आपको अपने सदस्य के पोर्टल पर निर्देशित किया जाएगा।

कृपया ध्यान दें: हम आपकी लॉगिन जानकारी प्राप्त नहीं करते हैं या आपके YouTube खाते में कोई भी पहुंच नहीं है। आपका खाता सुरक्षित रूप से YTpals या किसी अन्य पार्टी द्वारा एक्सेस प्राप्त करने की चिंता के बिना YTpals का उपयोग कर सकता है।

जब आप सदस्य के पोर्टल में होते हैं, तो आपको 4 YTpals योजनाओं के साथ प्रस्तुत किया जाता है, जिसमें बेसिक, स्टार्टर (सबसे लोकप्रिय), एंटरप्राइज और सेलिब्रिटी शामिल होते हैं। आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं और आवश्यकताओं के आधार पर, आप नि: शुल्क योजना के साथ या एक छोटे मासिक शुल्क के साथ जाने का फैसला कर सकते हैं, एक भुगतान योजना जैसे कि एंटरप्राइज़ या सेलिब्रिटी योजना के साथ जा सकते हैं।

YTpals 300,000 + सदस्यों द्वारा एक सुरक्षित और विश्वसनीय सेवा है, जिसमें मिनट के हिसाब से वृद्धि होती है! आपकी गोपनीयता और सुरक्षा हमारा #1 लक्ष्य है, यही कारण है कि हमने 256-बिट एन्क्रिप्शन का उपयोग करके वेबसाइट पर बहुत मजबूत कोडिंग और सुरक्षित पहरा विकसित किया है।

नहीं! हमें आपकी कोई भी YouTube / Google लॉगिन जानकारी प्राप्त नहीं होती है और हम केवल आपके डेटाबेस के अंदर आपके चैनल का नाम, चैनल URL और ईमेल पता संग्रहीत करते हैं ताकि नेटवर्क आपको ग्राहकों तक ठीक से पहुंचा सके। और कुछ नहीं!

जब आप "सक्रिय करें" बटन पर क्लिक करते हैं, तो आपको एक पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जहां आपको 10 अन्य चैनलों की सदस्यता लेने की आवश्यकता है और 10 वीडियो पसंद हैं। हरे "सक्रिय" बटन पर क्लिक करने के बाद, कृपया योजना को सफलतापूर्वक सक्रिय करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का सावधानीपूर्वक पालन करें।

यदि आप किसी चैनल को लाइक और / या सब्सक्राइब करने की कोशिश कर रहे हैं, तो नया चैनल दिखाने के लिए पीले “स्किप” बटन पर क्लिक करें। जब आपने 10 चैनलों को सफलतापूर्वक सदस्यता ले ली है और 10 वीडियो पसंद करते हैं, तो बेसिक प्लान सक्रिय हो जाएगा और आपको 5 घंटे सक्रियण अवधि के भीतर 24 ग्राहक प्राप्त होंगे।

यह नई प्रणाली बहुत ही कुशल है और आप सभी 5 ग्राहकों को 24-घंटे के निशान से पहले वापस भेज देंगे, इससे पहले कि आप बटन को फिर से सक्रिय कर सकें, लेकिन ध्यान रखें कि कुछ लोग आपसे सदस्यता समाप्त कर सकते हैं, जिससे आपको 3- प्राप्त होगा प्रत्येक सक्रियण के दौरान 5 ग्राहक। जो लोग YTpals के माध्यम से प्राप्त अन्य उपयोगकर्ताओं से सदस्यता समाप्त करते हैं, वे स्वचालित रूप से प्रतिबंधित हैं।

बेसिक प्लान में 2 की मुख्य सीमाएँ हैं, जो यह है कि आपको इसे हर 24 घंटे में एक बार उपयोग करने की अनुमति है और आपको अपनी योजना को फिर से सक्रिय करने के लिए हर बार YTpals में लॉग इन करना होगा। इसका अर्थ है, "सक्रिय" बटन को दबाने के बाद, आप "सक्रिय" बटन को फिर से एक और 24 घंटों के लिए दबा नहीं पाएंगे। जब 24 घंटे की अवधि समाप्त हो जाती है और आपको फिर से "सक्रिय" बटन दबाने की अनुमति दी जाती है, तो यदि आप इसे प्राप्त करने का विकल्प चुनते हैं तो आपको याद दिलाने के लिए एक स्वचालित ईमेल अधिसूचना प्राप्त होगी।

जब आप "सक्रिय करें" बटन पर क्लिक करते हैं, तो आपको एक पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जहां आपको 20 अन्य चैनलों की सदस्यता लेने की आवश्यकता है और 20 वीडियो पसंद हैं। हरे "सक्रिय" बटन पर क्लिक करने के बाद, कृपया योजना को सफलतापूर्वक सक्रिय करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का सावधानीपूर्वक पालन करें।

यदि आप किसी चैनल को लाइक और / या सब्सक्राइब करने की कोशिश कर रहे हैं, तो नया चैनल दिखाने के लिए पीले “स्किप” बटन पर क्लिक करें। जब आपने 20 चैनलों को सफलतापूर्वक सदस्यता ले ली है और 20 वीडियो पसंद करते हैं, तो स्टार्टर योजना सक्रिय हो जाएगी और आपको 10 घंटे सक्रियण अवधि के भीतर 12 ग्राहक प्राप्त होंगे।

यह नई प्रणाली बहुत ही कुशल है और आप सभी 10 ग्राहकों को 12-घंटे के निशान से पहले वापस भेज देंगे, इससे पहले कि आप बटन को फिर से सक्रिय कर सकें, लेकिन ध्यान रखें कि कुछ लोग आपसे सदस्यता समाप्त कर सकते हैं, जिससे आपको 7- प्राप्त होगा प्रत्येक सक्रियण के दौरान 10 ग्राहक। जो लोग YTpals के माध्यम से प्राप्त अन्य उपयोगकर्ताओं से सदस्यता समाप्त करते हैं, वे स्वचालित रूप से प्रतिबंधित हैं।

इस स्टार्टर प्लान में बेसिक प्लान से दो मुख्य अंतर हैं। पहला अंतर यह है कि आप इसे सक्रिय कर सकते हैं और 10 ग्राहकों को हर 12 घंटे के बजाय 24 घंटे प्राप्त कर सकते हैं। दूसरा अंतर यह है कि 10 अन्य चैनलों की सदस्यता लेने के बजाय, आपको 20 की सदस्यता लेनी होगी। 20 अन्य चैनलों पर वापस सब्सक्राइब करना प्राथमिक कारण है कि इस योजना को हर 12 घंटे सक्रिय करने की अनुमति है।

यदि आपको किसी कारण से चैनल की सदस्यता लेने में कठिनाई हो रही है, तो बस एक नया चैनल लोड करने के लिए पीला "छोड़ें" बटन दबाएं। एक बार नया चैनल लोड हो जाने के बाद, आप उसकी सदस्यता लेने की कोशिश कर सकते हैं और उसे काम करना चाहिए।

यदि यह काम नहीं करता है, तो पृष्ठ के शीर्ष पर "लॉगिन" लिंक को फिर से लॉगिन करने के लिए दबाएं और फिर आपको फिर से शुरू करने में सक्षम होना चाहिए जहां आपने छोड़ा था। इससे पेज रिफ्रेश हो जाएगा।

अपनी मुफ्त योजना को रद्द करना आसान है। बस YTpals में प्रवेश न करें और हमारी सेवाओं का उपयोग करें और आप अब किसी भी नए ग्राहक को प्राप्त नहीं करेंगे और न ही भेजेंगे। कृपया ध्यान रखें कि YTpals के साथ उपयोग के दौरान आपके द्वारा सदस्यता लिए गए चैनल अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए निष्पक्ष रहने के लिए आपके खाते में रहना चाहिए।

एंटरप्राइज, एलीट और सेलिब्रिटी प्लान कई कारणों से बहुत लोकप्रिय हैं।

जब आप एंटरप्राइज, एलीट या सेलेब्रिटी प्लान की सदस्यता लेते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से हर दिन 10-15 ग्राहक (एंटरप्राइज़), 20-30 ग्राहक (एलीट), या 40-60 ग्राहक (सेलिब्रिटी) प्राप्त होते हैं, 100% स्वचालित रूप से। हालांकि कुछ उपयोगकर्ता सदस्यता समाप्त कर देंगे, प्रत्येक सक्रियण के बाद आपके पास लगभग 70-80% ग्राहक होंगे।

नि: शुल्क योजनाओं के विपरीत, भुगतान की गई योजनाएं 100% स्वचालित होती हैं, जिसका अर्थ है कि एक बार साइन-अप करने के बाद, आपको फिर कभी YTpals पर वापस नहीं आना पड़ेगा। हम आपको स्वचालित रूप से हर दिन नए ग्राहक देंगे ताकि आपका खाता सुरक्षित और स्थिर गति से, सहजता से बढ़े!

इन योजनाओं के लिए हम जो कीमत वसूल रहे हैं, वह उन "फर्जी" ग्राहकों के लिए चार्ज की जाने वाली अधिकांश वेबसाइटों की तुलना में काफी कम है, जो प्राकृतिक रूप से दिखने वाले दैनिक विकास के बजाय एक ही बार में डिलीवर हो जाते हैं जैसे हम वितरित करते हैं।

ये भुगतान योजनाएं सुनिश्चित करती हैं कि आपकी वृद्धि स्वाभाविक दिखाई दे और कीमत का एक अंश खर्च हो!

यदि आपने एंटरप्राइज, एलीट या सेलिब्रिटी प्लान को सफलतापूर्वक खरीदा है, लेकिन आपकी सदस्यता सक्रिय नहीं है, तो कृपया हमसे संपर्क करें और हमें लेनदेन या रसीद पृष्ठ और आपके चैनल URL का स्क्रीनशॉट भेजें, जो हमें आपकी सहायता के लिए आवश्यक सभी जानकारी प्रदान करेगा।

जब आप एंटरप्राइज, एलीट या सेलेब्रिटी प्लान खरीदते हैं, तो आपका चैनल कुछ घंटों के भीतर नेटवर्क में प्रवेश कर जाता है और फिर 24 घंटे तक इसके अंदर रहता है, जो आपके पहले दिन की शुरुआत है। उस 24 घंटे की अवधि के दौरान, आप अपने दिन के ग्राहकों का कोटा प्राप्त करेंगे और फिर चक्र अगले दिन फिर से दोहराया जाएगा। ध्यान रखें, सब्सक्राइबर तुरंत नहीं आते हैं, लेकिन सभी 24 घंटे की अवधि के भीतर, प्रत्येक दिन डिलीवर हो जाते हैं। अगर आपको 48 घंटों के भीतर कोई सब्सक्राइबर नहीं मिलता है, तो कृपया हमें एक संदेश भेजें और हम इस पर गौर करेंगे।

इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए, विचार करने के लिए कुछ कारक हैं। यहाँ है जो आपको पता करने की जरूरत है:

जब आप YTpals सेवा का उपयोग करते हैं, तो आंकड़े बताते हैं कि आपके द्वारा प्रतिदिन प्राप्त होने वाले लगभग 70-80% ग्राहक आपके खाते में बने रहेंगे। कहा जा रहा है कि, हम अक्सर नुकसान की भरपाई करने में मदद करने के लिए एक्स्ट्रा उद्धार करते हैं।

कारण वे सभी आपके खाते में नहीं रहते हैं क्योंकि कुछ लोग नियमों का पालन नहीं करते हैं और सदस्यता समाप्त कर देते हैं, लेकिन इसके लिए प्रतिबंध लगाया जाता है और / या दंडित किया जाता है और YouTube स्वतः ही कुछ ग्राहकों को हटा भी देता है।

इसके अलावा, YouTube के नवीनतम एल्गोरिदम अक्सर ग्राहकों के एक हिस्से को डिलीट कर देते हैं। YouTube द्वारा डिलीट की गई राशि को कम करने के लिए, आपको नए वीडियो डालने और अपने वीडियो पर विचार और पसंद बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। यदि आपके पास विचारों की तुलना में अधिक ग्राहक हैं, तो ऐसा होने के लिए तार्किक अर्थ नहीं है, इसलिए YouTube अधिक ग्राहकों को हटाने के लिए इच्छुक होगा।

हमारे अधिकांश ग्राहक सेवा से बहुत खुश हैं क्योंकि यह वास्तव में एक किफायती मूल्य के लिए अपने चैनल को विकसित करने में मदद करता है।

यदि आप एक सदस्यता योजना खरीदते हैं और सेवा से खुश नहीं हैं, तो कृपया अपनी सदस्यता भुगतान तिथि के 3 दिनों के भीतर हमसे संपर्क करें और हम आपकी सदस्यता को पूरी तरह से वापस कर देंगे और रद्द कर देंगे। यदि आप अपनी सदस्यता भुगतान किए जाने के 3 दिन से अधिक समय बाद हमसे संपर्क करते हैं और धनवापसी का अनुरोध करते हैं, तो हमारी टीम आपके खाते की समीक्षा करेगी और यदि यह हमारे अंत में त्रुटि के कारण है, तो हम आपके आदेश को पूरी तरह से वापस कर देंगे, या पूर्व निर्धारित राशि वापस कर देंगे महीने में अप्रयुक्त दिन, या हमारी सेवा के लिए सदस्यता लेने के बाद 7+ दिन होने पर कुछ भी वापस नहीं करते हैं।

जब आप एंटरप्राइज़, एलीट या सेलिब्रिटी सदस्यता खरीदते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से प्रत्येक महीने के उसी दिन बिल किया जाएगा। यदि किसी बिंदु पर आपको अब अपनी YTpals सदस्यता की आवश्यकता नहीं है, तो बस हमें हमारे हमसे संपर्क करें पृष्ठ के माध्यम से एक संदेश भेजें और हम आपके खाते को आपके चालू महीने की सदस्यता के अंत में समाप्त करने के लिए सेट कर देंगे।

यदि उदाहरण के लिए, आपने महीने के 23rd पर सदस्यता ली है, लेकिन अगले महीने के 10th पर अपना खाता रद्द करने के बारे में हमें लिखें, तो हम आपके खाते को अपने वर्तमान महीने की सदस्यता के अंत में 13 रद्द करने के लिए सेट करेंगे। यदि आप तत्काल रद्द करना पसंद करते हैं, तो बस हमें बताएं और हम आपके लिए भी ऐसा कर सकते हैं।

आप किसी भी समय के लिए सदस्यता लेने के लिए बाध्य नहीं हैं, लेकिन आपको रद्द करने के लिए तैयार होने पर हमें लिखना होगा। फिर हम इसे संभाल लेंगे और आपको एक पुष्टिकरण संदेश भेजेंगे।

आप हमारे ऑनसाइट भुगतान विकल्प का उपयोग करके एक भुगतान योजना को सक्रिय कर सकते हैं और किसी भी समय अपनी योजना को रद्द कर सकते हैं। भुगतान योजना के लिए साइन अप करने के बाद बस हमें ईमेल करें और हम आपके खाते को एक महीने की अवधि के बाद समाप्त कर देंगे और आपको फिर से बिल नहीं भेजा जाएगा।

अब आप उपहार कार्ड का उपयोग करके अपना एंटरप्राइज़, एलीट या सेलिब्रिटी प्लान खरीद सकते हैं!

ओपनबक्स का उपयोग करने के लाभ "उपहार कार्ड के साथ भुगतान करें"

सुविधाजनक: गिफ्ट कार्ड पर अपना कैश लोड करने के लिए +150,000 स्थान।
निःशुल्क: कोई पुनः लोड, उपयोग या सक्रियण शुल्क नहीं! यह सिर्फ आपके पैसे है - एक उपहार कार्ड पर।
सुरक्षित: आपको उपहार कार्ड के साथ भुगतान करने के लिए व्यक्तिगत / बैंकिंग जानकारी दर्ज करने या देने की आवश्यकता नहीं है।
आसान: डेस्कटॉप, टैबलेट या मोबाइल पर गिफ्ट कार्ड से खरीदारी करें और भुगतान करें।

यह कैसे उपयोग करने के लिए?

  1. CVS / फार्मेसी, डॉलर जनरल या oBucks से एक उपहार कार्ड खरीदें। आप अपनी वेबसाइट पर अपना ज़िप कोड दर्ज करके अपने निकटतम रिटेलर स्थान की जांच कर सकते हैं।
  2. अपने YTpals खाते में लॉग इन करें और अपग्रेड करने के लिए "एंटरप्राइज", "एलीट" या "सेलिब्रिटी" योजनाओं में से किसी एक का चयन करें।
  3. चेकआउट के समय "उपहार कार्ड के साथ भुगतान करें" चुनें और संकेत मिलने पर अपना उपहार कार्ड विवरण दर्ज करें।

बस! अब आप अपने उन्नयन का आनंद ले सकते हैं!

आप किसका इंतजार कर रहे हैं?

अपने YouTube चैनल को विकसित करने में मदद करने के लिए मुक्त YouTube ग्राहक प्राप्त करने वाले 500,000 सफल YouTube चैनल स्वामियों के हमारे नेटवर्क से जुड़ें।

अब मुफ्त सब्सक्राइबर्स प्राप्त करें!
किसी में खरीदी
पूर्व